OnePlus 5T Sandstone White Variant Sold Out And Removed From Website Within Two Hours of Launch - Gadget Tech

Hot

Post Top Ad

19 January 2018

OnePlus 5T Sandstone White Variant Sold Out And Removed From Website Within Two Hours of Launch



वनप्लस ने हाल ही में यूएस, कनाडा और चीन में अपने नवीनतम वनप्लस 5 टी के सैन्डस्टोन व्हाइट संस्करण का शुभारंभ किया। लेकिन ऐसा लगता है कि वनप्लस प्रशंसकों के लिए उत्तेजना बेहद कम थी क्योंकि स्मार्टफोन को रिहाई के दो घंटे में बेचा गया था। उसमें जोड़ें, वेरिएंट को वनप्लेस वेबसाइट पूरी तरह से हटा दिया गया है, चीन के पोर्टल को छोड़कर कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि संस्करण जल्द ही किसी भी समय वापसी नहीं कर सकता है। कंपनी द्वारा अभी तक कोई भारत का लांच घोषित नहीं किया गया है।

जैसा कि हम उल्लेख करते हैं, OnePlus ने Twitter पर घोषणा की है कि OnePlus 5T के Sandstone White संस्करण इसकी उपलब्धता के कम से कम दो घंटे में बेचा गया था। एंड्रॉइड पुलिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस ने पुष्टि की है कि इस संस्करण को "पूरी तरह से उत्तरी अमेरिका में बेचा गया है" और पूरी तरह से वेबसाइट से निकाल दिया गया है।


इस महीने की शुरुआत में सैंडस्टोन व्हाइट संस्करण की घोषणा की गई थी। ब्रांड वालपेपर और कस्टम वॉलपेपर के बिना, हालांकि यह स्टार वार्स सीमित संस्करण संस्करण जैसा दिखता है, और 'बलुआ पत्थर' खत्म करने वाली सुविधाओं को दिखाता है कि कंपनी वनप्लस वन के प्रक्षेपण के साथ प्रसिद्ध थी यदि आप OnePlus 5T के रेनडोन व्हाइट व्हाटियंट खरीदने की उम्मीद कर रहे थे, तो ऐसा लगता है कि आप भाग्य से बाहर हैं, जब तक आप चीन से मॉडल नहीं खरीदते हैं जहां यह अभी भी सूचीबद्ध है। कोई बात नहीं है कि ये शेयर कितने समय तक चले जाएंगे

हाल ही में, वनप्लस एक ऐसी स्थिति में शामिल था जिसमें ग्राहकों ने अपने क्रेडिट कार्ड पर धोखाधड़ी लेनदेन की सूचना दी थी। लेन-देन उपयोगकर्ताओं द्वारा रिपोर्ट किए गए थे जिन्होंने आधिकारिक वनप्लेस वेबसाइट पर खरीदारी की थी। वनप्लस ने कहा कि वह वर्तमान में मामले की जांच कर रहा है।

कंपनी ने पिछले हफ्ते भारत में एक नया लावा रेड वनप्लस 5 टी संस्करण लॉन्च करने की भी घोषणा की है। संगत बनावट बनाए रखने के लिए वेरियंट एनोदिक ऑक्सीकरण प्रक्रियाओं और वायुसेना कोटिंग का उपयोग करता है।

बस संक्षेप में संक्षिप्त करने के लिए, वनप्लस 5 टी में एक 6: 01 इंच के पूर्ण-एचडी + (1080x2160 पिक्सल) पूर्ण ऑप्टिक AMOLED प्रदर्शन होता है जिसमें 18: 9 पहलू अनुपात होता है। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो कि 6/8 जीबी रैम और 128 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ रखा गया है।

फोन की सुविधाओं में 16 मेगापिक्सेल + 20 मेगापिक्सल का दोहरी कैमरा सेटअप, फेस अनलॉक, और डैश चार्ज समर्थन शामिल है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad